हमारें बारे में



आँखों देखी लाईव हिंदी वेब साइट जिसमें आपके लिए होगा जानकारी और मनोरंजन का खजाना। आँखों देखी न्यूज की कोशिश है आपकी भाषा में, आपके लिए ऎसी सामग्री देने की जो आपको ज़िंदगी में आगे बढ़ने में मदद दे। और एक मंच, आपकी आवाज़ उठाने के लिए।


हम आपको बिना एक पल रुके, हर क्षण यानी सप्ताह में सातों दिन-चौबीस घंटे आपको आपसे जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण, रोचक व उपयोगी जानकारी मुहैया कराता है. इस काम को सुनिश्चित करने के लिए अनुभवी मीडियाकर्मी नियुक्त होंगे. इनकी देखरेख और सूझबूझ से इस वेबसाइट को संपादित किया जाएगा. वेबसाइट पर ताज़ातरीन ख़बरों का संकलन अपने पाठकों को ध्यान में रखकर किया जाता है.

इसलिए आप यहां पाएंगे ताज़ातरीन खबरों से लेकर नौकरी, शिक्षा और नए भारत की बदलती आर्थिक तस्वीर की उपयोगी चर्चा। खेल, सिनेमा और विदेश की चटपटी बातें। कुल मिला कर हम लाए हैं नेट पर आपके लिए ऎसी दुनिया, जो आपको भर दे ज़िंदगी के जोश से!

आँखों देखी लाईव का संपूर्ण स्वामित्व इसके संपादक श्री रवि चौहान के पास है ।  आँखों देखी लाईव पर प्रकाशित सभी सामग्री सर्वाधिकार सुरक्षित है और इसकी किसी भी सामग्री का किसी भी रूप में पुन:प्रकाशन अथवा वितरण प्रतिबंधित है।

सर्वाधिक पढ़ी गयी

Recently Added

Recently Commented