|

जहरीली शराब के तांडव के बाद.... हाईवे पर बैठी अपनों को खो चुकी गुस्साई महिलाएँ..... प्रशासन पर लागए गम्भीर आरोप.....

रिपोर्ट : राजीव कुमार।  सहारनपुर। जनपद में लगभग दर्जनभर गाँवों में ज़हरीली शराब से हो चुकी 75 से अधिक लाेगाें की माैत के बाद जनपद में अपनों को खो चुकी महिलाआें का गुस्सा फूटने लगा है। नागल थाना क्षेत्र के गांव काेलकी की गुस्साई महिलाएँ सड़क पर आ गई आैर इन्हाेंने सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर जाम लगा दिया है । जाम की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प् मच गया और कई थानाें की फाेर्स माैके पर पहुंची प्रशासन ने महिलाआें काे मनाने का प्रयास किया लेकिन उन्हाेंने साफ कह दिया कि जाम नहीं खाेलेंगी । पुलिस इन्हे समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन महिलाएं मानने काे तैयार नहीं हैं। जाम लगा रही महिलाआें का यही कहना कि इतनी बड़ी संख्या में लाेग जहरीली शराब पीकर मर गए हैं बावजूद पुलिस अब तक इस शराब काे बनाने वाले का पता नहीं लगा पाई है । एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार पी से जब इस बारे में बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि, मुख्य रूप से जाे महिलाएं जाम लगा रही हैं उनमें से एक महिला यह आराेप लगा रही हैं कि उनके कुछ लाेग मेरठ में भर्ती हैं लेकिन उन्हे उचित उपचार नहीं मिल रहा है। मेरठ डॉक्टराें से बात की जा रही है आैर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 75 से अधिक लाेगाें की माैत हाेने की खबरें आ रही हैं मगर प्रशासन के अनुसार बताई गयी संख्या कम है। सहारनपुर के दर्जनाें लाेग अलग-अलग अस्पतालाें में भर्ती हैं और उनकी हालात भी नाजुक बनी हुई है ।

Posted by रवि चौहान on 6:47 pm. Filed under , , , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 टिप्पणियाँ for "जहरीली शराब के तांडव के बाद.... हाईवे पर बैठी अपनों को खो चुकी गुस्साई महिलाएँ..... प्रशासन पर लागए गम्भीर आरोप....."

Leave a reply

Recently Added

Recently Commented