|

युवाओं को नशे की दलदल में दखेलने वाला तथा नशे का अवैध कारोबार करने वाला चढ़ा थाना सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में।

ब्यूरो‚ दीपक कुमार‚ शामली। शामली के पुलिस कप्तान अजय कुमार भी नशे के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाते नजर आ रहे हैं समय-समय पर। आखिर सवाल यह भी पैदा होता हैं कि अवैध कारोबार करने वाले किंग को आखिर पुलिस क्यों गिरफ्तार नही कर पाती.?
मुज़फ्फरनगर शहर में नशे का कारोबार की कमी नहीं है हालांकि पुलिस द्वारा नशाखोरी के खिलाफ समय समय पर अभियान चलाया जाता रहता है। इसी क्रम में प्रदेश के उच्चाधिकारी के निर्देश पर  थाना सिविल लाइन प्रभारी डी के त्यागी एवं उनकी पुलिस टीम ने नशे का कारोबार करने वाला आरोपी धर दबोचा है। ताया जाता है कि यह आरोपी नशे का कारोबार करता है युवाओं को नशे की ओर धकेलता है तथा उन्हें ऐसे दलदल में फंसा देता है जिससे यहां से निकलना दूभर हो जाता है। नशा भी एक एक ऐसी बीमारी है जो इंसान को कहीं का नहीं छोड़ती,तो वही इस आरोपी युवक की गिरफ्तारी से निश्चित ही नशे के अवैध कारोबार पर काफी हद तक अंकुश लगेगा तथा जिन युवाओं को यह नशे की ओर धकेल रहा था उन्हें भी राहत मिलेगी। विधित हो की शामली के पुलिस कप्तान अजय कुमार पांडे भी नशाखोरी के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाए हुए हैं। नशा उन्मूलन अभियान में विशेष एवं उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले एक युवक को कप्तान अजय कुमार ने अपनी जेब से 20000 का चेक काट कर दिया था। ताकि व अपने मिशन को आगे बढ़ा सके आज हमें ऐसी ही सार्थक सोच की जरूरत है। तो वही मुजफ्फरनगर के एस एस पी सुधीर कुमार सिंह के कुशल निर्देशन में थाना सिविल लाइन प्रभारी डी के त्यागी व साकेत चौकी इंचार्ज बच्चन सिंह अत्रि व हेडकोस्टेबल अरविंद सिंह जो अपराधियों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखते हैं और थाना सिविल लाइन क्षेत्र में कई घटनाओ का खुलासा करवा कर पुलिस का इकबाल बुलन्द किये हुए हैं तो वही इस सफकता मे में भी महत्वपूर्ण योगदान देकर  नशे के कारोबार करने वाले इस आरोपी असलम पुत्र अखलाक निवासी नॉवेल्टी चोक थाना सिविल लाइन को चैकिंग के दौरान चन्द्रा सिनेमा के सामने नूर मार्किट से गिरफ्तार कर उससे अवैध नशे का सामान स्मेक 30 ग्राम बरामद कर जेल भेजा हैं। तो वही थाना सिविल लाइन प्रभारी डी के त्यागी ने बताया कि यह आरोपी पूर्व में भी चरस बरामदगी के मामले में जेल जा चुका हैं ओर जो इस व्यापार में लिप्त हैं उनकी तलाश कर जल्द उनको भी जेल भेजा जाएगा। तो वही अवैध रूप से चरस,स्मेक बेचने वाले लोगो मे हड़कम्प मचा हुआ है। लेकिन कुछ सवाल आमजन के दिलो में हैं कि आखिर इनको यह सब उपलब्ध कराने वाले किंग को आख़िर पुलिस क्यों नही गिरफ्तार कर पाती।

Posted by रवि चौहान on 3:13 pm. Filed under , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 टिप्पणियाँ for "युवाओं को नशे की दलदल में दखेलने वाला तथा नशे का अवैध कारोबार करने वाला चढ़ा थाना सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में।"

Leave a reply

सर्वाधिक पढ़ी गयी

Recently Added

Recently Commented