|

हरियाणा में हुए एक्सिडेंट से कैराना में बरपा कहर व छायी शोक की लहर।

दीपक कुमार जांगिड ब्यूरो शामली। कैराना। किराये की क्रूजर गाड़ी में सवार होकर कपड़े की फेरी करने के लिए हरियाणा के भिवानी जा रहे कैराना के 13 लोगो की पानीपत-रोहतक हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में क्रूजर गाड़ी का चालक व परिचालक भी शामिल है। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ह्रदय विदारक हादसे की सूचना के बाद से स्थानीय पुलिस-प्रशासन भी हरियाणा प्रशासन से निरन्तर सम्पर्क किये हुए है। बताया गया है कि कैराना नगर के मोहल्ला छड़ियान निवासी फरमान, उवैस, हाशिम व मोहल्ला आलकलां थाने के पीछे निवासी सुहैल रविवार लगभग पांच बजे किराये की क्रूजर गाड़ी संख्या एचआर-66 ए 3006 में सवार होकर हरियाणा के लिए चले। क्रूजर गाड़ी को क्षेत्र के गांव पंजीठ निवासी शबनूर नामक युवक ड्राइव कर रहा था। जबकि उसका हेल्पर गांव अकबरपुर सुन्हैटी निवासी सरवेज भी उसके साथ था। बताया गया है कि क्रूजर गाडी में जनपद बागपत क्षेत्र के अलग-अलग गांवों से भी कई लोग सवार थे। सभी लोग कपड़े के व्यापारी थे और क्रूजर गाडी में सवार होकर हरियाणा के भिवानी में कपड़े की फेरी के लिए जा रहे थे। बताया गया है कि पानीपत-गोहाना हाईवे पर गांव मुंडलाना के पास रोहतक की ओर से आ रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर क्रूजर गाड़ी से टकरा गया। कंटेनर की टक्कर से क्रूजर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।
बताया गया है कि हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन एवं राहगीरों ने क्रूजर गाडी में फंसे घायल लोगो को बाहर निकालकर उपचार हेतु खानपुर के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने गम्भीर रूप से घायल कई लोगो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की जेब से मिले आधारकार्ड आईडी से उनकी पहचान हो पाई। कैराना तहसीलदार रणबीर सिंह ने बताया कि हरियाणा के पानीपत-गोहाना मार्ग पर हुए हादसे में कैराना क्षेत्र के 13 लोगो की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान फरमान पुत्र नियाज, उवैश पुत्र याकूब व हाशिम पुत्र शमशाद निवासीगण मोहल्ला छड़ियान व मोहल्ला आलकलां निवासी सुहैल पुत्र इंतज़ार के रूप में हुई है, जबकि क्रूजर गाडी चालक शबनूर पुत्र जिन्दा निवासी ग्राम पंजीठ व परिचालक सरवेज पुत्र नामालूम निवासी ग्राम अकबरपुर सुन्हैटी की भी मौत हो गई है। हरियाणा प्रशासन से निरन्तर सम्पर्क कर राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली जा रही है। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।

Posted by रवि चौहान on 1:54 pm. Filed under , , , , , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 टिप्पणियाँ for "हरियाणा में हुए एक्सिडेंट से कैराना में बरपा कहर व छायी शोक की लहर। "

Leave a reply

सर्वाधिक पढ़ी गयी

Recently Added

Recently Commented