|

*त्योहारी सीजन में तीन बंद घरों में चोरों ने दी दस्तक*

बिलग्राम (हरदोई)
तीज त्योहार के अवसर पर लोगों की अनुपस्थिति में बंद घरों में चोरों ने जमकर आतंक मचाया।एक रात अलग अलग स्थानों पर वारदातों को दिया अंजाम।प्राप्त जानकारी के अनुसार
नगर में बीती रात को बेखौफ चोरों ने तीन घर को बनाया निशाना जिसमें नगदी समेत हज़ारों रुपये के गहने किये पार बताते चलें कि भाई बहन के अटूट और पवित्र त्योहार भाईदूज के मौके पर ज्यादातर लोग अपने नाते रिश्तेदारों के साथ त्योहार मनाने के लिए अपने संबंधियों के घर जाते हैं जिससे उनके घर पर ताला लग जाता है।ऐसे ही पूरी तरह से खाली पड़े मकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया और ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया सुबह होते ही पहली चोरी की खबर कासूपेट से आई जहां करन सिंह राठौर अपनी बहन के यहां सांडी व उनकी पत्नी अपने मायके उन्नाव गयी थी खाली घर पाकर चोरों ने मैन गेट मे पडे ताले को तोड़ दिया और सेफ मे रखी चौदह हजार की नगदी लेकर फरार हो गए।
 दूसरी चोरी मोहल्ला सय्यद वाडा में कमल किशोर के यहाँ हुई ।इनके घर से भी बीस हजार की नगदी समेत कुछ ज्वैलरी पर  हाथ साफ कर चोर चलते बने।
तीसरी चोरी नगर के ही मोहल्ला मलकंठ पर किराएदार के तौर पर रह रहे सर्वेश कुमार के यहां हुई है। ये बीते कई सालों से नगर के सरस्वती शिशु मंदिर में आचार्य के पद पर कार्यरत हैं आचार्य जी भी हुई चोरी की रात अपने गांव गये हुए थे। सुबह फोन से जानकारी दी गई की आप जिस मकान में किराये पर रह रहे हैं।वहां चोरी हो गई। आनन फानन मे आये आचार्य जी ने देखा तो पाया कि उनकी पेटी से इक्कीस हजार रुपये गायब हो गए हैं फिलहाल सभी लोगों ने अपनी अपनी तहरीर के साथ पुलिस को अवगत करा दिया।और पुलिस भी जांच पड़ताल में जुट गई है और जल्द ही चोरों को पकड़ने का भरोसा भी दिया जा रहा है।
 
रिपोर्टर शमशुद्दीन आँखों देखी लाइव

Posted by रवि चौहान on 7:08 pm. Filed under , , , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 टिप्पणियाँ for "*त्योहारी सीजन में तीन बंद घरों में चोरों ने दी दस्तक*"

Leave a reply

सर्वाधिक पढ़ी गयी

Recently Added

Recently Commented