|

शादी समारोह में पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना।


संवाददाता‚ प्रवीन सैनी‚ मेरठ। लावड़ कस्बे में बृहस्पतिवार शाम समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर कस्बा निवासी खुशनूद सैफी कि बेटी की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे। शादी समारोह से लौटने के बाद उन्होंने कस्बे के वार्ड नंबर 2 की सभासद रूबीना परवीन के आवास पर एक जनसभा का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में पार्टी को मजबूत बनाकर चुनाव में भारी मतों से विजय बनाएं। वही पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की मोदी ने देश की जनता सेे झूठे वादे किए‚ और सत्ता में आए जिस कारण आज देश की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। कर्ज में डूबा किसान आत्महत्या कर रहा है। वहीं नोटबंदी एवं जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। पेट्रोल डीजल व गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। देश की जनता बढ़ती महंगाई से परेशान हैं। मोदी ने वादा किया था कि देश में काला धन वापस लाया जाएगा। लेकिन देश का सफेद धन भी बाहर जा रहा है। किसी प्रकार की कोई भी कानून व्यवस्था नहीं है।
भ्रष्टाचार बढ़ रहा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान भी पूरी तरह फेल साबित हो रहा है। देश और प्रदेश में जगह-जगह नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म करके उनकी निर्मम हत्या की जा रही है। नेताओं के संरक्षण में रहने वाले लोग गुंडई दिखा रहे हैं। अभी हाल ही में मेरठ मे जो घटना घटी है। वह शर्मनाक है बीजेपी पार्टी के पार्षद होटल स्वामी ने दरोगा और महिला अधिवक्ता के साथ मारपीट करके यह साबित कर दिया कि यह गुंडों की सरकार है। जब कानून के रखवालों के साथ ही इस तरह की बर्बरता की जाएगी तो देश की आम जनता के साथ कैसा व्यवहार किया जाएगा। जबकि बीजेपी नेताओं का कहना था कि समाजवादी पार्टी गुंडों की सरकार है। इस घटना से जनता जान गई है कि गुंडों की सरकार किसकी है। यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है‚ और आने वाले चुनाव में देश की जनता। इसका करारा जवाब देगी बीजेपी सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी। इस मौके पर जानू मोहम्मद‚ शमशाद रिजवी‚ चेयरमैन पति मोहम्मद हारून‚ कामिल‚ सरधना चेयरमैन निजाम अंसारी‚ जर्रार सभासद पति‚ गौरव प्रधान आदि मौजूद रहे।

Posted by रवि चौहान on 4:20 pm. Filed under , , , , , , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 टिप्पणियाँ for "शादी समारोह में पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना।"

Leave a reply

सर्वाधिक पढ़ी गयी

Recently Added

Recently Commented